शादी का झांसा देकर IAS अफसर ने MBBS छात्रा का किया यौन उत्पीड़न, बच्चा होने के बाद हो गया फरार!

पीड़िता का आरोप है कि अधिकारी ने उसे अलीगढ़ से लेकर दिल्ली अपने माता-पिता से मिलवाने के बहाने से ले गए. वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. उसके बाद होश नहीं रहने पर अश्लील वीडियो बना लिए!

शादी का झांसा देकर IAS अफसर ने MBBS छात्रा का किया यौन उत्पीड़न, बच्चा होने के बाद हो गया फरार!

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में लव, सेक्स और धोखा का एक मामला सामने आया है. अलीगढ़ (Aligarh) में एक एमबीबीएस की छात्रा (MBBS Student) ने एक आईएएस अधिकारी पर संगीन आरोप लगाए हैं. पीड़िता ने गुजरात कैडर के आईएएस अफसर गौरव ढईया पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है. पीड़िता की एक बच्ची भी है, जिसके बाद वो न्याय के लिए भटक रही है. वहीं महिला ने न्याय न मिलने पर राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु की मांग की है

फेसबुक से शुरू हुई थी दोस्ती
अतरौली थाना क्षेत्र की रहने वाली एक पीड़ित मेडिकल छात्रा ने गुजरात के एक आईएएस अफसर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित छात्रा के मुताबिक हेल्थ डिपार्टमेंट में डायरेक्टर के पद पर तैनात रहे गौरव ढईया से उसकी जान पहचान फेसबुक (Facebook) के जरिए हुई. आईएएस अफसर ने फेसबुक (Facebook) पर उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई. गौरव ढईया उससे फेसबुक के मैसेंजर पर चैट करता था. बाद में उनकी यह दोस्ती प्यार में बदल गई.

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर किया बेहोश, फिर बनाया अश्लील वीडियो
पीड़िता का आरोप है कि अधिकारी ने उसे अलीगढ़ से लेकर दिल्ली अपने माता-पिता से मिलवाने के बहाने से ले गए. वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. उसके बाद होश नहीं रहने पर अश्लील वीडियो बना लिए. बाद में वही वीडियो महिला को भेजकर शादी के लिए दबाव बनाते रहे. जब इसका विरोध छात्रा ने किया तो आरोपी ने उससे शादी करने का झांसा दिया. 2018 में मंदिर में ब्लैकमेल करते हुए शादी कर ली जबकि हकीकत में IAS अफसर की शादी हो चुकी थी. उसने पीड़ित छात्रा को अपनी शादी के बारे में कुछ नहीं बताया. 

बात यही नहीं रूकी और गौरव ढईया ने छात्रा से भी शादी कर ली. जिसके बाद दोनों साथ-साथ रहने लगे और उन्हें एक बेटी भी हुई थी. लेकिन इसके बाद वो छात्रा और उसकी बच्ची को छोड़कर भाग गया. इस रिश्ते से एक महिला को डेढ़ साल की एक बच्ची भी है.

राष्ट्रपति से मांगा इंसाफ
पीड़िता अब अपनी बेटी को लेकर न्याय पाने के लिए दर-दर भटक रही है. वो आईएएस अधिकारी से बच्ची पैदा होने पर डीएनए टेस्ट (DNA TEST) की मांग कर रही है. पीड़िता का कहना है कि उसने राष्ट्रपति को इंसाफ के लिए पत्र लिखा है, साथ ही न्याय न मिलने पर इच्छामृत्यु की मांग की है.!