राजधानी में Thak Thak Gang का शिकार बनीं TMC विधायक की पत्नी, जानें कहां तक बढ़ी Police की जांच!

अगर आप कार से कहीं जा रहे हैं और बोनट से धुआं निकलता दिखे तो सावधान हो जाएं. दरअसल इसकी वजह आपके आस-पास 'ठक ठक' (Thak-Thak Gang) गैंग के लोग भी हो सकते हैं. जो मौका देखकर गाड़ी में मौजूद कीमती सामान पर हाथ साफ कर देते हैं!

राजधानी में Thak Thak Gang का शिकार बनीं TMC विधायक की पत्नी, जानें कहां तक बढ़ी Police की जांच!

 राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. क्या आम और क्या खास कोई भी सुरक्षित नहीं है. ताजा मामले में ठक-ठक गैंग (Thak Thak Gang) के बदमाशों ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) विधायक और पूर्व राज्यसभा सांसद की पत्नी को निशाना बनाया. ये वारदात दिल्ली के डिफेंस एंक्लेव स्थित फ्लाईओवर के पास हुई जहां दो बाइकों पर सवार बदमाशों ने गाड़ी का टायर पंचर होने की बात कहकर कार रुकवाई और गाड़ी में रखा उनका बैग चोरी कर फरार हो गए!

बैग में था आईफोन और कैश

बैग में उनकी ज्वैलरी, कैश और आईफोन मौजूद था. फिलहाल लाजपत नगर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस टीम ने फ्लाईओवर के पास मौजूद सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त की है. जिससे पता चला है कि आरोपी गाड़ी का काफी दूर से पीछा कर रहे थे!

ओबेरॉय होटल में रुके हैं टीएमसी नेता

पुलिस अधिकारी ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस नेता विवेक गुप्ता कोलकाता से विधायक हैं. वो साल 2012 से 2018 तक राज्यसभा के सदस्य भी रह चुके हैं. वो अपनी पत्नी के साथ पिछले कई दिनों से ओबेरॉय होटल में रूके हुए थे. शुक्रवार दोपहर करीब सवा दो बजे उनकी पत्नी, ड्राइवर के साथ निजी काम से जा रही थीं. इसी दौरान डिफेंस कॉलोनी फ्लाईओवर के पास वारदात हो गई!

वारदात में केमिकल स्प्रे का इस्तेमाल

टीएमसी नेता की पत्नी टायर देखने गाड़ी से बाहर उतरीं तो बदमाशों ने उनके मुंह पर स्प्रे छिड़का और बैग लेकर फरार हो गए. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद वारदात वाली जगह की सीसीटीवी फुटेज जब्त कर जांच शुरू की है. पुलिस सूत्रों की माने तो सीसीटीवी में गाड़ी के पीछे बाइक सवार आते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में पुलिस आशंका जता रही है कि गाड़ी के पीछे मौजूद बाइक सवार वही आरोपी हैं जो उस गाड़ी का पीछा कर रहे थे!