Shilpa Shetty Kundra ने लिखी इमोशनल पोस्ट, योग का हवाला देकर लोगों से की है ये अपील!

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि जो कुछ भी हो रहा है उसका खामियाजा फिल्म को नहीं भुगतना चाहिए. एक्ट्रेस ने लिखा कि वह योग की शिक्षाओं में यकीन रखती हैं!

Shilpa Shetty Kundra ने लिखी इमोशनल पोस्ट, योग का हवाला देकर लोगों से की है ये अपील!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर लगे गंभीर आरोपों के बाद से उनका पूरा परिवार काफी दबाव में है. एक तरफ जहां शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) अपने टीवी शोज पर शूटिंग के लिए नहीं जा रही हैं वहीं दूसरी तरफ उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपनी गतिविधियों को काफी ज्यादा सीमित कर दिया है. हालांकि शुक्रवार रात उन्होंने एक पोस्ट करके अपने फैंस से एक खास अपील की!

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने लिखी इमोशनल पोस्ट
शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'हंगामा-2' (Hungama-2) का पोस्टर शेयर किया है और इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर लोगों से फिल्म को देखने की अपील की है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि जो कुछ भी हो रहा है उसका खामियाजा फिल्म को नहीं भुगतना चाहिए. एक्ट्रेस ने लिखा कि वह योग की शिक्षाओं में यकीन रखती हैं!

शिल्पा ने दिया योग की शिक्षा का हवाला

मैं योग से मिलने वाली सीख और शिक्षाओं में यकीन करती हूं. इसमें कहा गया है, 'एकमात्र जगह जहां जीवन का अस्तित्व मौजूद है वो है वर्तमान.' हंगामा 2 में एक पूरी टीम द्वारा बिना रुके-थके किया गया बेहिसाब प्रयास शामिल है जिन्होंने एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए बहुत ज्यादा प्रयास किया है, और इस फिल्म को खामियाजा नहीं भुगतना चाहिए.. कभी नहीं!

ताकि लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ सके
शिल्पा (Shilpa Shetty Kundra) ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाकर लिखा, 'इसलिए आज, मैं आपसे अपील करती हूं कि अपने परिवार के साथ 'हंगामा-2' जरूर देखें ताकि आपके और इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों के चेहरों पर एक मुस्कान आ सके. शुक्रिया. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra).' जाहिर तौर पर शिल्पा की ये अपील काफी भावुक कर देने वाली है लेकिन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) की ये अपील लोगों पर कितना असर छोड़ती है ये तो वक्त ही बताएगा!