बेगूसराय में डबल मर्डर से सनसनी, जमीन विवाद को लेकर सरेआम कारोबारी की हत्या!

Begusarai News: जमीन विवाद को लेकर बेगूसराय में दो लोगों की हत्या कर दी गई, बेखौफ अपराधियों ने जहां दिनदहाड़े कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, प्रतिशोध की आग में आरोपी के ड्राईवर की भी महज तीन घंटे के अंदर हत्या कर दी गई!

बेगूसराय में डबल मर्डर से सनसनी, जमीन विवाद को लेकर सरेआम कारोबारी की हत्या!

 बेगूसराय के नावकोठी का बभनगामा गांव डबल मर्डर (Double Murder) से दहल गया है. महज तीन घंटे के अंदर दो लोगों की हत्या कर दी गई जिसके बाद से लोगों में दहशत का माहौल है. डबल मर्डर के पीछे असल वजह जमीन विवाद बताया जा रहा है.  

स्थानीय लोग और पुलिस के मुताबिक पहसारा चौक के पास बभनगामा गांव निवासी गुड्डू सिंह बालू गिट्टी का कारोबार करता था, उसकी दुकान के बगल में एक जमीन को लेकर पसहारा गांव के अकलू सिंह के साथ विवाद (Land Dispute) चल रहा था, जो दोनों हत्यायों की वजह बना. जमीन विवाद को लेकर गुरुवार की शाम जब गुड्डू सिंह अपनी दुकान से लौट रहा था तभी बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और तीन गोली दाग दी और फरार हो गए. 

जख्मी हालत में लोग गुड्डू सिंह को हॉस्पिटल ले जाने लगी लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. जिसके बाद लोगों ने आक्रोश में आकर शव को बखरी मंझौल सड़क पर रख दिया और हंगामा करने लगे. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी ओम प्रकाश आधा दर्जन थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और माहौल की गंभीरता को देखते हुए वहीं पर कैंप करने लगे.

इस हत्या को लेकर कुछ लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर था, जो आरोपी अकलू सिंह के ट्रैक्टर बबलू महतों के घर पहुंच गई और उसे पकड़ कर अकलू सिंह के बारे में पूछताछ के बाद उसके साथ मारपीट करने लगे, पहले तो लोगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की और फिर उसकी बम मारकर हत्या कर दी गई. 

इस दोहरे हत्याकांड के बाद से इलाके के लोग स्तब्ध हो गए. दूसरी हत्या के बाद पुलिस ने सड़क जाम कर रहे लोगों को समझा बुझा कर मामला शांत कराया और दोनों शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया ये भी जा रहा है कि 3 माह पूर्व भी अकलू सिंह के बेटे को बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था. बदले की आग में डबल मर्डर से गांव में तनाव का माहौल है. फिलहाल पुलिस गांव में कैंप कर रही है और हालात पर नजर बनाए हुई है!