बेटी को मायके ले जाने आई मां, गुस्साए दामाद ने सास के कर दिए टुकड़े-टुकड़े!

मंडला जिले के औघटखपरी गांव में दामाद ने अपने ही घर में सास की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी!

बेटी को मायके ले जाने आई मां, गुस्साए दामाद ने सास के कर दिए टुकड़े-टुकड़े!

मंडला: मंडला जिले के औघटखपरी गांव में दामाद ने अपने ही घर में सास की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. सास अपनी बेटी को मायके ले जाने के लिए आई थी. दामाद ले जाने से मना कर रहा था, इसी बात पर विवाद इतना बढ़ा कि दामाद गुस्से में आ गया और फिर कुल्हाड़ी से कई वार कर सास को मार डाला. घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है!

विवाद के बाद बेटी जा रही थी मायके
घटना के संबंध एडिशनल एसपी गजेन्द्र सिंह ने बताया कि बम्हनी थाना क्षेत्र निवासी उर्मिला जंघेला 3 जुलाई की सुबह औघटखपरी गांव अपनी बेटी को लेने आई थी. जब उसने अपनी बेटी को ले जाने की बात दामाद शक्ति सिंह ठाकु से की तो वो नाराज हो गया. विवाद बढ़ते गया और बात यहां तक आ गई कि गुस्से में उसने घर से कुल्हाड़ी निकाली और फिर अपनी सास पर सिर व पेट में 5 से 6 वार किए. जिससे लहुलुहान हुई सास की घटना स्थल पर ही मौत हो गई! 

चरित्र को लेकर भी शंका
घटना स्थल पर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरोपित अपनी पत्नी पर चरित्र को लेकर शंका करता था. इसी बात को लेकर विवाद था. जब सास बेटी को ले जाने की बात करने लगी. तो वह गुस्से में आ गया और फिर घटना को अंजाम दे दिया!

.दोनों की 2018 में हुई थी शादी 
जानकारी के मुताबिक 2018 में आरोपित शक्ति सिंह की शादी हुई थी. उसके दो छोटे बच्चे एक बेटा व एक बेटी है. पुलिस ने आरोपित को पकड़ने की कोशिश कर रही है. उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है!