किशोरी के साथ 4 दबंगों ने चार महीने तक किया गैंगरेप, प्रेग्नेंट होने पर आशा बहू ने गिरवाया गर्भ, जानें पूरा मामला!

एक दलित किशोरी घर से समान लेने दुकान जा रही थी. इस दौरान पहले से घात लगाए बैठे चार दबंगों ने किशोरी को सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया!

किशोरी के साथ 4 दबंगों ने चार महीने तक किया गैंगरेप, प्रेग्नेंट होने पर आशा बहू ने गिरवाया गर्भ, जानें पूरा मामला!

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से हैवानियत की हदें पार कर देने वाला मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि गांव के ही चार दबंगों ने उसके साथ गैंगरेप का घटना को अंजाम दिया है. इसके बाद दबंगों ने आशा बहु के साथ मिलकर किशोरी का तीन माह के गर्भ को गिरवा दिया. फिलहाल पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

चार माह तक करते रहे रेप 
मामला श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है जहां एक दलित किशोरी घर से समान लेने दुकान जा रही थी. इस दौरान पहले से घात लगाए बैठे चार दबंगों ने किशोरी को सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद पीड़िता को धमकी दी कि अगर किसी से बताया तो उसे और उसके परिवार को जान से मार देंगे.इसके बाद वह चार माह तक किशोरी का दुष्कर्म करते रहें

तबियत खराब होने पर परिजनों को हुई जानकारी
आरोप है कि जब किशोरी का गर्भपात ठहर गया तो उसे आशा बहु के साथ मिलकर गिरवाया गया. उसके बाद जब किशोरी की तबियत खराब हुई, तब इस घटना की जानकारी परिजनों को हुई. इसके बाद पीड़िता के परिजन न्याय की गुहार लगाने पुलिस अधीक्षक की चौखट पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने संगीन धाराओ में पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

आशा बहु पर भी हुआ केस दर्ज 
 पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि श्रीनगर थाना क्षेत्र के एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. जहां पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है.  इस मामले में गैंगरेप सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही एफआईआर में यह भी अंकित किया गया कि इस दौरान वह गर्भवती हो गई थी. जिसको एक आशा बहू द्वारा गर्भपात कराया गया. इस सम्बंध में आशा बहू को भी अभियुक्त बनाया गया है. एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.