प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों और दूल्हे ने प्रेमी को मार दी गोली, हालत नाजुक!

पांडोला गांव में कुलवीर सरदार नाम के युवक का इलाके की ही रहने वाली एक युवती से कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह युवती से प्रेम विवाह करना चाहता था, लेकिन युवती के परिजनलिए राजी नहीं थे. इस वजह से युवती के परिजनों ने उसकी शादी पक्की कर दी थी!

प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों और दूल्हे ने प्रेमी को मार दी गोली, हालत नाजुक!

 श्योपुर में एक सनसनीखेज वारदात हुई. यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका के परिजन और उसके होने वाले दूल्हे पर गोली मारने का आरोप लगाया है. गोली प्रेमी युवक के पेट के आर-पार हो गई. गंभीर हालात में उसे श्योपुर जिला अस्पताल लाया गया. लेकिन हालत गंभीर थी तो डॉक्टरों ने उसे ग्वालियर रेफर कर दिया. घटना श्योपुर के बड़ौदा थाने इलाके के पांडोला गांव की है.

दरसअल, पांडोला गांव में कुलवीर सरदार नाम के युवक का इलाके की ही रहने वाली एक युवती से कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह युवती से प्रेम विवाह करना चाहता था, लेकिन युवती के परिजनलिए राजी नहीं थे. इस वजह से युवती के परिजनों ने उसकी शादी पक्की कर दी थी. 20 जुलाई मंगलवार को युवती की शादी थी. इसकी भनक दूल्हे को मंगलवार को शादी के सात फेरों से पहले पता लग गयी थी. इस प्रेम प्रसंग से नाराज होकर युवती के परिजन और उसके होने वाले दूल्हे ने प्रेमी को गोली मार दी. गनीमत रही की इस घटना में युवक की जान बच गई. जिसका इलाज ग्वालियर के निजी अस्पताल में चल है. फिलाल श्योपुर पुलिस इस गोली कांड की जांच कर रही है!