बोकारो में दर्दनाक हादसा, ट्रक चालक ने साइकिल सवार व एक अन्य को मारी टक्कर, आक्रोशित लोगों ने घंटों किया सड़क जाम!

Bokaro Samachar: मृतकों की पहचान बारी कोऑपरेटिव के रहने वाले अरुण कुमार ओझा और एलएच के चित्रगुप्त कॉलोनी के रहने वाले धनंजय कुमार के रूप में हुई है. हालांकि, ट्रक चालक घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक छोड़कर फरार हो गया.!

बोकारो में दर्दनाक हादसा, ट्रक चालक ने साइकिल सवार व एक अन्य को मारी टक्कर, आक्रोशित लोगों ने घंटों किया सड़क जाम!

बोकारो के एनएच 23 के बारी कोऑपरेटिव के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एक ट्रक ने साइकिल पर सवार एक बुजुर्ग व स्कूटी पर सवार एक अन्य को जोरदार टक्कर मारी दी जिसके चलते साइकिल पर सवार बुजुर्ग और स्कूटी सवार व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.  

बता दें कि घटना सिटी थाना क्षेत्र के बारी कोऑपरेटिव मोड़ की है. वहीं, मृतकों की पहचान बारी कोऑपरेटिव के रहने वाले अरुण कुमार ओझा और एलएच के चित्रगुप्त कॉलोनी के रहने वाले धनंजय कुमार के रूप में हुई है. हालांकि, ट्रक चालक घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक छोड़कर फरार हो गया. जिसके बाद ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है. इधर, घटना से गुस्साए लोगों ने करीब 3 घंटे तक सड़क जाम किया. लोगों की मांग है कि बारी कोऑपरेटिव मोड़ के पास एनएच 23 पर स्पीड ब्रेकर बनना चाहिए, जहां बाकी जगहों पर भी स्पीड ब्रेकर लगाए गए हैं, उसी तर्ज पर स्पीड ब्रेकर लगने से सड़क हादसा नहीं होगा. लोगों का आरोप है कि यहां आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं.वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे चास एसडीएम और ट्रैफिक डीएसपी ने लोगों से वार्ता कर जाम को हटाया. इसके साथ ही लोगों की मांग पर स्पीड ब्रेकर बनाने का आश्वासन और मुआवजे की भी बात कही.!