सांप ने डसा तो गुस्से में सांप को ही खा गया सनी देओल, फिर जो हुआ वो आपको हैरान कर देगा!

सनी के घर में साफ सफाई का काम चल रहा था, उसी दौरान घरवालों की नजर जहरीले करैत सांप पर पड़ी!

सांप ने डसा तो गुस्से में सांप को ही खा गया सनी देओल, फिर जो हुआ वो आपको हैरान कर देगा!

रायगढ़ः छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक अजीबोगरीब एवं अविश्वसनीय घटना सामने आई है. जहां सनी देओल नाम के एक युवक ने सांप से ऐसा बदला लिया जो पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बदले की वजह से इस युवक को अस्पताल तक पहुंचाना पड़ गया. दरअसल,  धरमजयगढ़ क्षेत्र के ओंगना गांव में सनी देओल नाम का एक युवक रहता है. सनी के घर में साफ सफाई का काम चल रहा था, उसी दौरान घरवालों की नजर जहरीले करैत सांप पर पड़ी. घर वालों ने सांप को मारकर दफना दिया. लेकिन कुछ देर बाद जब यह बात सनी देओल को पता चली तो उसने दफनाए गए सांप को बाहर निकालकर हाथ में पकड़ लिया. खास बात यह थी कि सांप मरा नहीं था. करैत सांप जो कि अधमरा था उसने सनी देओल को डस लिया

सांप से लिया बदला 
सांप के डसने से युवक को इतना गुस्सा आया कि उसने सांप का सिर दांत से काटकर निगल लिया. इस घटना की पुष्टि मौके पर मौजूद लोगों ने की है. सांप को मुंह से काटने के चलते सनी देओल की हालत बिगड़ने लगी तो परिवार के लोगों ने उसे आनन-फानन में स्थानीय सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज जारी है. 

फिलहाल युवक की हालत खतरें से बाहर बताई जा रही है. मामले में जिला स्वास्थ्य अधिकारी का कहना है कि युवक ने सांप के काटने पर उसके सिर को दांत से काटकर निगल लिया था. यह घटना बेहद हैरान करने वाली है. डॉक्टर का कहना है कि बरसात के मौसम में सांप काटने की अधिक शिकायतें ज्यादा मिलती हैं. इसलिए अभी सभी अस्पतालों में सर्पदंश निवारक दवाईयां है, जिससे युवक की जान बच गई!