फोटो खिंचाने के दौरान ट्रेनी DSP के सर्विस रिवाल्वर से चली गोली, दोस्त की मौत!

Koderma Samachar: पिकनिक मनाने के दौरान प्रोविजनल डीएसपी आशुतोष कुमार के दोस्त रिवाल्वर लेकर फोटो खिंचाने लगे और गोली चल गई, जो उनके मित्र निखिल रंजन को लग गई!

फोटो खिंचाने के दौरान ट्रेनी DSP के सर्विस रिवाल्वर से चली गोली, दोस्त की मौत!

 कोडरमा में एक ट्रेनी DSP की सर्विस रिवाल्वर से गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने प्रोफेशनल डीएसपी आशुतोष कुमार और एक दोस्त सौरव कुमार को हिरासत में ले लिया है. साथ ही डीएसपी की सर्विस रिवाल्वर को भी जब्त कर लिया है.
 
मामला तिलैया डैम का है जहां बिहार के बक्सर जिले के प्रोविजनल डीएसपी आशुतोष कुमार अपने तीन दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आए हुए थे. इस दौरान सर्विस रिवाल्वर लेकर फोटो खिंचाने के दौरान रिवाल्वर से गोली चल गई और एक दोस्त निखिल रंजन की गोली लगने से मौत हो गई. मृतक नीलेश पटना के बेउर का रहने वाला था. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने प्रोफेशनल डीएसपी आशुतोष कुमार और एक दोस्त सौरव कुमार को हिरासत में ले लिया है, साथ ही डीएसपी के सर्विस रिवाल्वर को भी जब्त कर लिया है.

बता दें कि बिहार के बक्सर जिले के प्रोविजनल डीएसपी आशुतोष कुमार अपने दो मित्र निखिल रंजन और सौरव कुमार के साथ तिलैया डैम पिकनिक मनाने आए हुए थे. पिकनिक मनाने के दौरान प्रोविजनल डीएसपी आशुतोष कुमार के दोस्त रिवाल्वर लेकर फोटो खिंचाने लगे और गोली चल गई, जो उनके मित्र निखिल रंजन को लग गई. गोली लगते ही घटनास्थल पर निखिल रंजन की मौत हो गई.

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने प्रोविजनल डीएसपी के सर्विस रिवाल्वर को भी जब्त कर लिया है. इसके अलावा प्रोफेशनल डीएसपी आशुतोष कुमार और उनके एक मित्र सौरव कुमार को भी पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मामले की जानकारी देते हुए कोडरमा के मुख्यालय डीएसपी संजीव कुमार सिंह ने बताया कि प्रोविजनल डीएसपी आशुतोष कुमार के साथ दो अन्य दोस्त बिहार से जबकि एक स्थानीय युवक डीएसपी के साथ पिकनिक मना रहा था. उन्होंने बताया कि घटना जान बूझकर हुई है या अनजाने में हुई इस बात की तहकीकात में पुलिस जुटी है! वहीं, पुलिस की माने तो शव के पोस्टमार्टम के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.