बिजली विभाग में 1075 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई!

नोटिफिकेशन के मुताबिक ये भर्तियां राजस्थान की बिजली कंपनियों आरवीयूएन, आरवीपीएन, जेवीवीएन, एवीवीएन और जेडीवीवीएन में होंगी. इस भर्ती प्रक्रिया का विज्ञापन 22 फरवरी 2021 को जारी किया गया. आवेदन की लास्ट डेट 16 मार्च थी!

बिजली विभाग में 1075 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई!

नई दिल्ली. राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड ने इंजीनियर, अकाउंट्स ऑफिसर, पर्सोनेल ऑफिसर, जूनियर केमिस्ट और इंफॉर्मेटिक्स असिस्टेंट जैसे पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. जिसके जरिए कुल 1075 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. जो अभ्यर्थी इन पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन के इच्छुक और योग्य हैं, वे विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं!

नोटिफिकेशन के मुताबिक ये भर्तियां राजस्थान की बिजली कंपनियों आरवीयूएन, आरवीपीएन, जेवीवीएन, एवीवीएन और जेडीवीवीएन में होंगी. इस भर्ती प्रक्रिया का विज्ञापन 22 फरवरी 2021 को जारी किया गया. आवेदन की लास्ट डेट 16 मार्च थी. लेकिन किसी कारण की वजह से आवेदन की प्रक्रिया रद्द कर दी गई थी!

वहीं, जब आवेदन की प्रक्रिया फिर शुरू की गई तो आवेदन की आखिरी तारीख 21 जून निर्धारित की गई है. ऐसे में अब इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी 21 जून तक आवेदन कर सकते हैं. ऑफिशियल वेबसाइट energy.rajasthan.gov.in पर आवेदन का स्टेप्स दिया गया है! 

ऐसे करें आवेदन
1- सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.
2- ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अप्लाई लिंक पर क्लिक करें.
3- अपना पर्सनल डिटेल्स दर्ज  करके यूजर आईडी और पासवर्ड इंटर करें.
4- बिजली विभाग का फॉर्म भरें और फीस जमा करें.
5- फॉर्म की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें!