झारखंड के हजारीबाग में एलियन के वीडियो का हुआ पर्दाफाश! सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश!

झारखंड के हजारीबाग जिले के कटकमसांडी-चतरा रोड पर कुछ दिनों पहले एक अजीबों-गरीब आकृति सड़क पर दिखाई दी थी!

झारखंड के हजारीबाग में एलियन के वीडियो का हुआ पर्दाफाश! सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश!

 झारखंड के हजारीबाग जिले के कटकमसांडी-चतरा रोड पर कुछ दिनों पहले एक अजीबों-गरीब आकृति सड़क पर दिखाई दी थी. जिसे देखने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया था. ये आकृति छड़वा डैम पुल पर देखी गई थी. जिसका एक 30 सेकेंड का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो देखने के बाद किसी ने इसे एलियन कहा तो कोई इसे भूत करार दे रहा था. 

अब इस राज से पर्दा हट गया है. जमशेदपुर के रहने वाले दीपक हेंब्रोम का दावा है कि उन्होंने इस वीडियो को बनाया था. इसके अलावा उन्होंने इसे एलियन होने की बात को नकार दिया है. उन्होंने एक वीडियो में कहा है कि उन्हें अपने छह मित्रों के साथ चक्रधरपुर से वापसी के क्रम में रास्ते में नग्न अवस्था में एक महिला दिखाई दी थी. शुरू में वो भी डर गए थे, लेकिन बाद में वो अपने दोस्त के साथ वापस आते हैं और वीडियो बनाते हैं. 

उन्होंने वीडियो में आगे कहा कि हजारीबाग में एलियन का दावा करना बिल्कुल गलत है. उन्होंने सिर्फ 30 मिनट का वीडियो अपने whatsapp स्टेट्स पर लगाया था. जिसे लोगों ने डाउनलोड कर वायरल कर दिया था. 

इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके पास इस घटना का पूरा वीडियो है. इस वीडियो में दिखने वाली महिला किसी गांव की रहने वाली है. वो रात में पूजा करने के लिए नग्न अवस्था में आई थी. लोग उनका सिर्फ 30 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. 

हालांकि, लड़के की बातों में कितनी सच्चाई है यह कहना अभी मुश्किल होगा. इसके अलावा महिला का वीडियो भी लगातार शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो की पुष्टि ज़ी बिहार-झारखंड नहीं करता है!

अब आप  H लाइव न्यूज   के  ऐप से अपने फोन पर पाएं Live न्यूज़ अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए लिंक में क्लिक  करे

http://gourl.fr/l/c1b0e7f2Vhk