Madhya Pradesh में कांग्रेस विधायक से तंग आकर प्रॉपर्टी डीलर ने की जान देने की कोशिश, जानिए क्या है मामला!

शहर के सुमावली विधानसभा सीट से कांग्रेस (Congress) विधायक अजब सिंह कुशवाह द्वारा धोखाधड़ी से पीड़ित एक प्रॉपर्टी डीलर ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) की कोशिश की. इसके बाद प्रॉपर्टी डीलर सीताराम शर्मा को गंभीर हालत में जयारोग्य के आईसीयू में भर्ती कराया गया है!

Madhya Pradesh में कांग्रेस विधायक से तंग आकर प्रॉपर्टी डीलर ने की जान देने की कोशिश, जानिए क्या है मामला!

शैलेंद्र भदोरिया/मुरैना: शहर के सुमावली विधानसभा सीट से कांग्रेस (Congress) विधायक अजब सिंह कुशवाह द्वारा धोखाधड़ी से पीड़ित एक प्रॉपर्टी डीलर ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) की कोशिश की. इसके बाद प्रॉपर्टी डीलर सीताराम शर्मा को गंभीर हालत में जयारोग्य के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. अस्पताल (Hospital) के आईसीयू में उनका इलाज जारी है. 

दरअसल कुछ दिनों पहले सीताराम शर्मा ने कांग्रेस विधायक के खिलाफ महाराजपुरा में एक करोड़ 86 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था. उसके बाद लगातार वa विधायक से पैसे की मांग कर रहे थे, लेकिन हर बार विधायक उन्हें टाल रहा था लेकिन पैसे नहीं दिए. मामले को लेकर पीड़ित ने पुलिस में शिकायत भी की थी.

सीताराम के पार्टनर्स का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में गंभीरता नहीं दिखाई और आरोपी विधायक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. इसी से तंग आकर उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की. इसके साथ ही उनका कहना है कि ऐसे एक नहीं बल्कि 100 से अधिक लोग हैं जिनके साथ विधायक ने धोखाधड़ी को अंजाम दिया है. घटना के बाद पुलिस और तहसीलदार ने पीड़ित के पास पहुंच बयान दर्ज किया और मामले पर जांच शुरू कर दी है.