दुल्हन संग स्टेज पर खड़ा था दूल्हा, तभी मां चप्पल लेकर आई और खींचकर मारा!

यूपी के हमीरपुर में जयमाला के दौरान दूल्हे की मां ने अपने बेटे के ऊपर चप्पल फेंकी. लड़के के परिवार को रिश्ता नापसंद था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ!

दुल्हन संग स्टेज पर खड़ा था दूल्हा, तभी मां चप्पल लेकर आई और खींचकर मारा!

दूल्हा और दुल्हन शादी के वक्त अपने शानदार लम्हों का आनंद लेना पसंद करते हैं, लेकिन यदि इस दौरान कोई अड़चन आ जाए तो पूरा माहौल बिगड़ जाता है. कुछ ऐसा ही यूपी के हमीरपुर जिले में देखने को मिला, जब दूल्हा और दुल्हन वरमाला के लिए स्टेज पर होते हैं तो मां पहुंच जाती है और अपने बेटे को चप्पल खींचकर मारने का प्रयास करती है.

स्टेज पर दूल्हे की मां ने मारी चप्पल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन की जोड़ी एक-दूसरे को वरमाला डालने जा रही होती है. तभी वहां दूल्हे की मां मुंह पर कपड़ा ढ़ककर आ जाती है और वहीं से ही चप्पल से बेटे को मारने की कोशिश करती है. दूल्हा अपनी होने वाली पत्नी के पीछे जाकर खड़ा हो जाता है.

कपल पहले ही कर चुके थे कोर्ट मैरिज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुमेरपुर थाना क्षेत्र के गेस्ट हाउस में यह घटना घटित हुई. यह घटना का कारण इंटरकास्ट मैरिज है. बताया गया कि कुछ दिन पहले लड़के ने अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की संग कोर्ट मैरिज कर ली थी, लेकिन लड़के के घरवाले इसके खिलाफ थे. हालांकि, लड़की के घरवाले इसके लिए तैयार थे और वह धूमधाम से शादी कराने को सहमत हुए. हालांकि, इस दौरान लड़की के पिता ने लड़के घरवालों को निमंत्रण नहीं दिया और फिर शादी के दिन यह मामला तूल में आ गया, जब दूल्हे की मां ने स्टेज पर चप्पल फेंकी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ!

अब आप  H लाइव न्यूज   के  ऐप से अपने फोन पर पाएं Live न्यूज़ अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए लिंक में क्लिक  करे

http://gourl.fr/l/c1b0e7f2Vhk