बहराइच की एस पी सुजाता सिंह की तबादला एक्सप्रेस में फिर से तेजी-

बहराइच की एस पी सुजाता सिंह की तबादला एक्सप्रेस में फिर से तेजी-

बहराइच-जिले में बढ़ रही अपराध की घटनाओं रोकने और कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के लिए एसपी सुजाता सिंह एक थानाध्यक्ष समेत 14 पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है. एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि रिसिया के थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह को अब प्रभारी एसजेपीयू बनाया गया है. यहां तैनात प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार को रिसिया थाने का प्रभार सौंपा गया है.

इसी क्रम में पुलिस लाइन से दारोगा हरि सिंह और हाल ही में लाइन हाजिर होकर आए राधेश्याम यादव को हरदी थाने में तैनात किया गया है. अमित कुमार को लाइन से मटेरा थाना भेजा गया है. यूपी 112 में तैनात आरक्षी चंद्र प्रकाश को कोतवाली नानपारा, प्रभात यादव को दरगाह शरीफ, ओम प्रकाश को कैसरगंज कोतवाली, प्रमोद कुमार शाह को खैरीघाट व उत्तम शर्मा को रानीपुर थाने में तैनात किया है.

कमलेश कुमार शुक्ला को सर्विलांस सेल में तबादला
पयागपुर में तैनात मुख्य आरक्षी कमलेश कुमार शुक्ला को सर्विलांस सेल, विजय पटेल को यातायात से स्वाट टीम, सुनील कुमार यादव को पुलिस लाइन से स्वाट टीम व आरक्षी दीपक कुमार को चुनाव सेल से सीओ कार्यालय नानपारा भेजा गया है. वहीं, आरक्षी विपिन कुमार का तबादला निरस्त कर उन्हें कोतवाली नानपारा से वापस पुलिस लाइन में तैनात किया गया है.

H लाइव न्यूज को सीधे आप तक पहुंचाने के लिये हमारे यूट्यूब चैनल  को नीचे दिए गए लिंक पर Click करके जल्द ही Subscribers करे-

https://www.youtube.com/channel/UCI3qcLOlO6JyhM1RCxYGmoQ