श्री पारस अस्पताल प्रकरण: आप नेताओं ने चिकित्सक का पुतला फूंका, हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग

श्री पारस अस्पताल प्रकरण: आप नेताओं ने चिकित्सक का पुतला फूंका, हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग

आगरा में नुनहाई स्थित स्टेट बैंक के सामने आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने एत्मादपुर विधानसभा अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में श्री पारस अस्पताल में हुए नरसंहार के विरोध में पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया। मांग की गई कि प्रशासन हत्या के मुकदमे दर्ज करते हुए कार्रवाई करे।

इसके अतिरिक्त पीड़ित परिवारों का पैसा भी वापस कराया जाए। आप नेता कपिल वाजपेई ने कहा कि जब तक न केवल श्री पारस अस्पताल की जांच होगी वरन अन्य सभी अस्पताल जिन्होंने ऑक्सीजन की कमी के कारण लोगों से ऑक्सीजन सिलिंडर की मांग की थी उन सब की भी जांच होना आवश्यक है। सुरेंद्र यादव ने कहा जितना जिम्मेदार डॉक्टर है उतना ही जिम्मेदार प्रशासन है। आगरा में बड़े तौर पर दवाइयों की कालाबाजारी हुई है और जब तक इन सब से कार्रवाई नहीं होगी जब तक विरोध चलता रहेगा।

ये रहे मौजूद 
इस दौरान अमित कुमार, रामसेवक धाकरे, सुरेंद्र यादव, जेके गुप्ता, महेश यादव, रिहान कुरैशी, आलोक शर्मा, सुनहरी लाल धारिया, कुशल पाल, अश्वनी शर्मा, मोहर सिंह, आदित्य, रामकिशन, देवेंद्र कुमार यादव, दीनदयाल आदि कार्यकर्ता मौजूद थे। 

H Live News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म... पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें H Live News ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए H LIVE NEWS फेसबुक पेज लाइक करें.