मीरगंज थाना क्षेत्र के रम्पुरा किसानन में चल रहा रामलीला के स्थान पर नृत्यकाओ का अश्लील डांस। वीडियो वायरल पुलिस मौन

मीरगंज थाना क्षेत्र के रम्पुरा किसानन में चल रहा रामलीला के स्थान पर नृत्यकाओ का अश्लील डांस। वीडियो वायरल पुलिस मौन

मीरगंज बरेली : सुप्रीम कोर्ट और सरकार की रोक के वाबजूद रामलीला की परमीशन की आड़ में इलाके में नृत्यकाओं का अश्लील नाच धडल्ले से चल रहा है इस पर हल्का से लेकर थाना पुलिस मौन बने हुए बैठे हैं ऐसा नहीं कि उनको इस की जानकारी नहीं है सूचना मिलने पर भी पुलिस अनदेखी करने पर लगी है।

बताते चलें कि मीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम रम्पुरा किसानन में रामलीला के स्थान पर बालाओं का अश्लील डांस कराया जा रहा है और रामलीला देखने के लिए दूर-दूर से महिलाएं बच्चे और बुजुर्ग बड़ी तादाद में आते हैं और वहां जाकर देखते हैं की मेले में रामलीला के स्थान पर बालों का नृत्य हो रहा है। बालाओं के अश्लील नृत्य से महिलाओं और बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ता है और प्रशासन उसे अनदेखा करके लगातार रामलीला के स्थान पर बाला को नृत्य होते हुए उसे बंद नहीं करा रहा है

इसके वाबजूद भी पुलिस इस पर रोक नहीं लगा सकी विगत कई वर्षों से मेलों में नृत्यकाओं  के नचाने पर प्रतिबंध है उसके वाबजूद भी लोग सुप्रीम कोर्ट और सरकार के आदेशों का खुल कर मजाक उडा रहे हैं. मेलो की परमीशन लेकर और शपथ पत्र देकर ली ,की वह मेले में नृत्यकाओं और बालाओ को नही नचायेंगे और सक्षम अधिकारी भी इसी शर्त पर परमीशन देता है और परमीशन में उक्त शर्तो पर पुलिस को पालन कराने का निर्देश देता है फिर भी कमेटी के लोग पुलिस से साठ गाँठ करके नृत्यकाओं बालाओ को लाकर अश्लील नाच कराने से बाज़ नहीं आ रहे हैं पुलिस सूचना को अनदेखा करके उनका साथ देने में लगी रहती है अश्लील नाच की सूचना जब पुलिस को मिली तो अभी दिखवाने की बात कहकर टाल दिया गया। मजेदार बात यह है कि शन्ति व्यवस्था के नाम पर तेनात एक भी पुलिस कर्मी वहां पर बीती रात तेनात नही मिला ।