बहराइच-जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष इं जय प्रकाश मिश्र "जे.पी" जी ने होटल के.डी. पैलेस में प्रेस वार्ता की।

बहराइच-जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष इं जय प्रकाश मिश्र "जे.पी" जी ने होटल के.डी. पैलेस में प्रेस वार्ता की।

बहराइच-जिला अध्यक्ष इं जय प्रकाश मिश्र "जे.पी" ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना महामारी से जनता त्रस्त हो चुकी है, एक तरफ दूसरी लहर कम हो रही है वहीं तीसरी लहर आने वाली है। जिस तरह का मंजर दूसरी लहर में रहा उसे देखते हुए तीसरी लहर के लिए बहुत ही सावधानी की आवश्यकता है परंतु इस महामारी में भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा आम जनमानस के जीवन से खिलवाड़ किया गया लोग बिना ऑक्सीजन और दवाई के मर गए कोई किसी की सुध लेने वाला नहीं मिला।

बहराइच जनपद के जनप्रतिनिधियों द्वारा फर्जी लेटर लिखकर सोशल मीडिया पर वायरल किए गए जो कि मात्र दिखावा थे वह सिर्फ एक घोषणा बनकर गायब हो गए। इसके बाद जनप्रतिनिधियों ने उद्घाटन और फोटोशूट का कार्यक्रम किया। बहराइच के जनप्रतिनिधियों का नाकारापन सभी ने बखूबी देखा इस आपदा की घड़ी में राजनीति चमकाने का कार्यक्रम किया गया। बहराइच के सांसदगण, सभी विधायकगण सहित सभी जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों को एक दिन इसका अंजाम अवश्य भुगतना पड़ेगा।

बहराइच में राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी माननीय प्रियंका गांधी जी व उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार पूरे जनपद में सेवा सत्याग्रह कार्यक्रम के तहत कोरोना के होम आइसोलेट मरीजों के लिए निशुल्क दवा की किट का वितरण किया जाएगा पूरे जनपद में ब्लॉक वार इसकी निगरानी की जाएगी। लगभग 20,000 दवा किट का वितरण किया जाएगा। इसके साथ-साथ सभी ब्लाकों व नगरों आदि में सैनिटाइजेशन कराया जाएगा तथा इसी के साथ हर ग्राम सभा वार कोरोना से मृत्यु हुए लोगों की संख्या का भी पता लगाया लगाकर डाटा भी तैयार किया जाएगा क्योंकि भाजपा सरकार ने आकड़ो के साथ खिलवाड़ किया है।

आम जनता में पंपलेट व पोस्टर इत्यादि का वितरण करके कोरोना महामारी से सावधानी के प्रति सजग किया जायेगा। कांग्रेस ने सदैव जनता की सेवा की है। जनपद के सभी नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों को प्रियंका गांधी जी द्वारा प्रेषित बधाई व गाँव के विकास के लिए सुझाव पत्र पहुंचाया जाएगा। 

इस अवसर पर पूर्व शहर अध्यक्ष पं विजय कुमार शर्मा, जिला उपाध्यक्ष मुकुंद जी शुक्ल, समाजसेवी विरला पंडित, जिला उपाध्यक्ष कमला सोनी, रेहाना अंजुम, महिला शहर अध्यक्ष नूरी खान, मो नदीम, फरीद, गौरव मिश्र, महिपाल सिंह, राघवेंद्र द्विवेदी, अमर नाथ शुक्ल सहित तमाम से कांग्रेसजन मौजूद रहे।

H लाइव न्यूज को सीधे आप तक पहुंचाने के लिये हमारे यूट्यूब चैनल  को नीचे दिए गए लिंक पर Click करके जल्द ही Subscribers करे-

https://www.youtube.com/channel/UCI3qcLOlO6JyhM1RCxYGmoQ