कानपुर महानगर: अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'बवाल' का हुआ पैकअप

कानपुर में अभिनेता वरुण धवन ने चलाई बुलेट तो कटा चालान, किरकिरी होने पर पुलिस ने मानी गलती कानपुर पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को राहत देते हुए उनका चालान निरस्त कर दिया है. सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद पुलिस ने वरुण धवन का चालान निरस्त करते हुए कहा कि उनके पास शूटिंग की परमिशन थी.

कानपुर महानगर: अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'बवाल' का हुआ पैकअप

कानपुर नगर:- अभिनेता वरुण धवन का चालान आखिरकार कानपुर पुलिस ने निरस्त कर दिया है. दरअसल, कानपुर में शूटिंग करने पहुंचे वरुण धवन का बुलेट चलाते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह बिना हेलमेट बुलेट चला रहे थे. कानपुर पुलिस ने वीडियो के आधार पर चालान काट दिया था, जिसको लेकर वह काफी ट्रोल हो रही थी.

कानपुर में शूटिंग करने गए फिल्म अभिनेता वरुण धवन की  बुलेट का चालान करके सोशल मीडिया में ट्रोल हो रही कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने चालान निरस्त कर दिया. ट्रैफिक डीसीपी संकल्प शर्मा का कहना है कि जिस बाइक का चालान हुआ था वो फ़िल्म की शूटिंग का मामला था, इसकी परमिशन भी उन्होंने ले रखी थी.

डीसीपी ट्रैफिक संकल्प शर्मा ने कहा कि जांच में ये तथ्य समाने आने के बाद उस बाइक का चालान निरस्त कर दिया गया है. 16 अप्रैल को वरुण धवन कानपुर में अपनी फिल्म 'बवाल' की शूटिंग कर रहे थे. उस समय वह अपनी बुलेट बाइक पर बिना हेलमेट  चला रहे थे, जिस वजह से उनका चालान हो गया था.

खास बात है कि वरुण धवन की बाइक पर जो नंबर लगा था, वह उन्नाव के रहने वाले प्रमोद कुमार का था. अभिनेता वरुण धवन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जिसकी परमिशन भी थी इसलिए चालान को लेकर कानपुर पुलिस की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही थी.

महिला संगठनों ने भी इसे फिल्म का मामला बताकर आरोप लगाया था कि फिल्म में रेप और मर्डर के सीन होते है तो क्या पुलिस उस पर भी केस करेगी? इसके बाद पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा ने इसकी जांच के आदेश दिए थे. ट्रैफिक डीसीपी ने जांच में शूटिंग परमिशन को आधार मानकर चालान निरस्त कर दिया है.

डीसीपी ट्रैफिक संकल्प शर्मा ने कहा, 'जिस बाइक का चालान हुआ था वो फ़िल्म की शूटिंग का मामला था, इसकी परमिशन भी उन्होंने ले रखी थी, जांच में ये तथ्य समाने आने के बाद उस बाइक का चालान निरस्त कर दिया गया है.' 

फिल्म बवाल की शूटिंग निरस्त होने के फैंस ने काफी नाराजगी व्यक्त की है.

कानपुर से संवाददाता अभिषेक गुप्ता की खास रिपोर्ट