उत्तर प्रदेश में कल रात से नाइट कर्फ्यू लागू

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कू ऐप माध्यम से प्रदेश वासियों के लिए संदेश लिखा कि विभिन्न राज्यों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं अतः इसी दृष्टिकोण से यूपी में कल से नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा।

उत्तर प्रदेश में कल रात से नाइट  कर्फ्यू लागू

देश में अन्य राज्यों में कोरोनाके बढ़ते मामले और खतरे को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में कल रात से कोरोना कर्फ्यू लागू कर दिया है यह रात्रि 11:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक कर्फ्यू लगा रहेगा।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने उच्च स्तरीय टीम को महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए हैं

सार्वजनिक  जगहो में ज्यादा से ज्यादा 200 लोग उपस्थित रह सकते हैं। और शादियों में ज्यादा से ज्यादा 200 मेहमानों की आने की इजाजत है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों से अपील की है कि वह कोविड गाइडलाइंस का पालन करें और  मास्क जरूर  लगाएं। और सीएम योगी आदित्यनाथ ने  कहा कि बाजारों में "मास्क नहीं तो सामान नहीं" के संदेश के साथ व्यापारियों को जागरूक करें।

और बिना मार्क्स कोई भी दुकानदार ग्राहक को सामान ना दे। सड़कों और बाजारों में हर एक के लिए मास्क को अनिवार्य किया जाए और पुलिस बल लगातार गश्त करें ।पब्लिक ऐड्रेस सिस्टम को और भी प्रभावित बनाया जाए ।और साथ ही साथ उन्होंने कहा है कि यूपी  की सीमा में आने वाले हर व्यक्ति की  ट्रेसिंग और टेस्टिंग की जाए तथा बस ,रेलवे और एयरपोर्ट पर अतिरिक्त सतर्कता बरती जाए।

संवाददाता अभिषेक गुप्ता की खास रिपोर्ट