भोलेपुर-फतेहगढ़ का कूर्मि समाज हाथी पर सबार

महेन्द्र कटियार ने बसपा प्रत्याशी के संग झोंकी ताकत

भोलेपुर-फतेहगढ़ का कूर्मि समाज हाथी पर सबार
भोलेपुर-फतेहगढ़ का कूर्मि समाज हाथी पर सबार
भोलेपुर-फतेहगढ़ का कूर्मि समाज हाथी पर सबार

फर्रूखाबाद।

सामान्य विधानसभा चुनाव 2022 के तीसरे चरण के मतदान से पहले जहां सभी राजनैतिक पार्टिंया स्टार प्रचारकों के माध्यम से चुनावी रैलियों में जनसभा सम्बोधित कर मतदाताओं को रिझाने की कोई कोरकसर बाकी नहीं छोड़ रहे है, वहीं बहुजन समाज पार्टी के सदर प्रत्याशी विजय कटियार का तूफानी जनसम्पर्क अन्य सभी राजनैतिक दलों के चुनावी समीकरणों को बिगाड़ रहा है। 

जिसके क्रम में बुधवार को बहुजन समाज पार्टी के सदर सीट से प्रत्याशी विजय कटियार ने भोलेपुर से फतेहगढ़ क्षेत्र में तूफानी जनसम्पर्क अभियान चलाया। जिसके क्रम में विजय कटियार ने खासकर भोलेपुर और फतेहगढ़ के अपने कूर्मि समाज में खासी सेंधमारी कर विपक्षियों के चुनावी समीकरणों पर पानी फेर दिया है। ऐसे में जब विजय भोलेपुर के कूर्मि एवं अन्य समाज में जनसम्पर्क करने गये तो वहां की जनता ने उनका फूलमालाओं से स्वागत कर उन्हें हाथोंहाथ लिया। 

बता दें कि बहुजन समाज पार्टी से एक मात्र युवा नेता की साफ सुथरी छवि रूप में सदर सीट से विजय कटियार की लोकप्रियता आमजनमानस के दिनों दिन गुणात्मक बढ़ोत्तरी कर रही है। वहीं विजय कटियार के समर्थन में उतरे महेन्द्र कटियार ने भी जमकर जनसम्पर्क किया।

जिला प्रभारी प्रदीप कठेरिया

जिला कोषाध्यक्ष अब्दुल रहमान

 जिसके साथ ही महेन्द्र कटियार की कूर्मि समाज में चल रही तेज सेंधमारी भी विपक्षियों पर भारी पड़ रही है। बुधवार को भोलेपुर एवं फतेहगढ़ में विजय के तूफानी जनसम्पर्क के बाद अन्य विपक्षी राजनैतिक पार्टियों के बने चुनावी समीकरण अब बिगड़ते नजर आ रहे है।

मोनू सिंह जिला संवाददाता