पुलिस मुखबिर नरेश सिंह हत्याकांड मे पुलिस ने आरोपी नक्सली मनोज को दबोचा,तीन साल से था फरार

पुलिस ने आरोपी नक्सली मनोज को दबोचा,तीन साल से था फरार

पुलिस मुखबिर नरेश सिंह हत्याकांड मे पुलिस ने आरोपी नक्सली मनोज को दबोचा,तीन साल से था फरार

Aurangabad : जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के अंबावरतरी गांव से नरेश सिंह भोक्ता की हत्या मामले मे शामिल नक्सली मनोज सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 2 नवंबर 2018 की रात बढ़ई बिगहा पुल के पास नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के आरोप मे नरेश सिंह भोक्ता की हत्या कर दी थी।

इस मामले मे मनोज को पुलिस तीन साल से तलाश रही थी। आखिर मे मंगलवार की रात पुलिस को खबर मिली की मनोज इलाके मे ही आया हुआ है। इसके बाद मदनपुर थाने की पुलिस और सीआरपीएफ की टीम ने ज्वाइंट ऑपरेशन कर उसे दबोच लिया।

बता दें कि दो नवंबर 2018 को नरेश सिंह भोक्ता को पुलिस मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया था. इस मामले मे अम्बावरतरी निवासी सुखलाल सिंह भोक्ता के पुत्र मनोज सिंह भोक्ता की तलाश पुलिस काफी समय से कर रही थी. इसी कड़ी मे सीआरपीएफ और मदनपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि दो वर्ष पूर्व नरेश सिंह भोक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मंगलवार को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार किया है. नक्सली जिले के विभिन्न थानों में दर्जनों कांड में वांछित था