पैदल सड़क पार कर रहे बिहार पुलिस के चालक को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा

पेट्रोलिंग के दौरान गाड़ी से उतकर और पैदल सड़क पार कर रहे बिहार पुलिस के चालक को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा,मौत,बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन मे शोक की लहर

पैदल सड़क पार कर रहे बिहार पुलिस के चालक को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा

Nawada : जिले मे तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर मे एक पुलिस जवान रविंद्र चौधरी की मौत हो गई। वह धमौल ओपी की गाड़ी का चालक थे। घटना तपसीपुर मोड़ के पास हुई। मंगलवार देर रात रविंद्र चौधरी पेट्रोलिंग की गाड़ी चला रहा था। इसी दौरान पेशाब करने के लिए उसने गाड़ी रोकी और नीचे उतरा। इसके बाद सड़क पर ही कर रहा था, तभी तेज रफ्तार ट्रक आया और टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि पुलिस जवान की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, ट्रक चालक की तलाश मे छापेमारी चल रही है। मामले मे आगे की कार्रवाई चल रही है।

मौत की खबर सुनते ही बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन मे शोक की लहर दौड़ गई। संघ के जिलाध्यक्ष जयराम यादव, संजू कुमारी, अमित कुमार, संतोष कुमार नवल कुमार अनिल कुमार ने कहा कि बहुत ही दर्दनाक मौत हुई है। हम लोग प्रार्थना करते हैं। भगवान इनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

बिहार पुलिस एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष ने बताया कि मुजफ्फरपुर के रहने वाले रविंद्र चौधरी सिपाही नंबर 230 जो नवादा जिले के धमौल ओपी मे ड्राइवर पद पर तैनात थे। और ड्यूटी के दौरान ही पेशाब करने के क्रम मे रोड पार कर रहे थे। उसी दौरान कंटेनर गाड़ी ने धक्का मार दी। जिसके कारण इनकी मौत हो गई। मृतक के परिवार को इसकी सूचना दे दी गई है। मृत पुलिसकर्मी पार्थिव शरीर को सलामी देने के बाद गांव पहुंचाया जाएगा।