सिलेंडर बुकिंग पर मिलेगा 900 रुपये का फायदा!

यूजर्स अब 3 LPG cylinder बुक करने तक 900 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं ।

सिलेंडर बुकिंग पर मिलेगा 900 रुपये का फायदा!

जिनके घर है इंडेन का गैस कनेक्शन, उन्हें सिलेंडर बुकिंग पर मिलेगा 900 रुपये का फायदा! ऐसे करें बुक

    अगर आपके घर भी इंडेन गैस का कनेक्शन है तो आप पेटीएम के जरिए सिलेंडर बुकिंग करके 900 रुपये तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं. इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने खुद इस बात की जानकारी दी है.अगर आपके घर पर इंडेन का रसोई गैस सिलेंडर है तो आपको 900 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है. यानी सिलेंडर की बुकिंग पर 900 रुपये तक का फायदा हो सकता है. दरअसल, सिलेंडर की बढ़ती कीमतों में ये ऑफर आपके लिए फायदे का सौदा हा सकता है. यह ऑफर पेटीएम की ओर से दिया जा रहा है और सिलेंडर की बुकिंग पर 900 रुपये का फायदा हो सकता है. इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है और उन्होंने ग्राहकों को इस खास ऑफर के बारे में बताया है.

ऐसे में अगर आपको भी घर के लिए सिलेंडर बुक करना है तो आप इस खास तरीके से बुकिंग करके कैशबैक हासिल कर सकते हैं. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको पेटीएम के जरिए सिलेंडर की बुकिंग करनी होगी. इंडियन ऑयल ने लिखा है- ‘पेटीएम के जरिए इंडेन एलपीजी रिफिल बुकिंग पर 900 रुपये तक का कैशबैक पाएं.’ साथ ऑयल कंपनी ने सिलेंडर बुक करने के लिए एक लिंक भी दिया है.

पेटीएम अपने यूजर्स को खास फायदा दे रहा है. इससे उन लोगों को फायदा मिलेगा, जो पहली बार पेटीएम के जरिए सिलेंडर बुकिंग करने वाले हैं. खास बात ये है कि यूजर्स 3 LPG cylinder बुक करने तक 900 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. अगर आपने पहले कभी पेटीएम के जरिए सिलेंडर बुक नहीं किया है तो आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं और सिलेंडर पर 900 रुपये तक फायदा उठा सकते हैं.