JR NTR Birthday: 25 करोड़ के आलीशान घर में रहते हैं JR NTR, लग्जरी कारों के कलेक्शन का नंबर भी 999

JR NTR Birthday: 25 करोड़ के आलीशान घर में रहते हैं JR NTR, लग्जरी कारों के कलेक्शन का नंबर भी 999

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का आज जन्मदिन है। 1983 में हैदराबाद में जन्मे जूनियर एनटीआर अपने जमाने के पॉपुलर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रह चुके एनटी रामाराव के पोते हैं। जूनियर एनटीआर को तारक के नाम से भी बुलाते हैं। जूनियर एनटीआर ने बतौर मुख्य अभिनेता 2001 में स्टूडेंट नंबर 1 से करियर की शुरुआत की थी। वे कई शानदार फिल्मों में नजर आए हैं। वो जल्द ही राम चरण के साथ आरआरआर में दिखाई देंगे। इसमें आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं। तारक के जन्मदिन पर फैंस उनके घर के बाहर जमा होते हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने फैंस से घर के बाहर इकट्ठा न होने की अपील की है। सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर ने अपने फैंस से एक खास गुहार की है कि उनके जन्मदिन पर यदि वह उन्हें गिफ्ट देना चाहते हैं तो कृपया मौजूदा स्थिति को देखते हुए लॉकडाउन के नियमों का पालन करें।

एनटीआर ने अपनी कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए नंदी अवॉर्ड, आईफा अवॉर्ड, फिल्मफेयर बेस्ट तेलुगु अवॉर्ड हासिल किए हैं। वे लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। उनकी कार का नंबर भी हमेशा चर्चा का विषय रहता है। 

जूनियर एनटीआर 9999 नंबर को बहुत लकी मानते हैं। उनके पास इसी नंबर की कई कारें हैं। जूनियर एनटीआर अपनी कार बीएमडब्लयू के पंजीकरण के लिए फैंसी नंबर 9999 के लिए 11 लाख की बोली भी लगा चुके हैं। इसे लेकर वे काफी चर्चा में थे। 

जूनियर एनटीआर अपने परिवार के साथ हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित लग्जरी घर में रहते हैं। इस घर की कीमत लगभग 25 करोड़ है। क्या आप जानते हैं राम चरण और चिरंजीवी, जूनियर एनटीआर के पड़ोसी हैं। इसके अलावा बंगलूरु और कर्नाटका में भी उनके पास कई लग्जरी घर हैं।

जूनियर एनटीआर ने साल 2011 में लक्ष्मी प्रनथी से शादी की थी।  2010 में ही जूनियर एनटीआर लक्ष्मी प्रनथी से शादी करना चाहते थे, मगर उस वक्त उनकी उम्र 17 साल थी। इसलिए ये शादी लक्ष्मी के 18 साल के होने तक के लिए टाल दी गई थी।

जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी, नार्ने श्रीनिवास राव की बेटी हैं, जो प्रसिद्ध तेलुगु समाचार चैनल "स्टूडियो एन" के मालिक हैं। इतना ही नहीं लक्ष्मी की मां चंद्रबाबू नायडू की भतीजी हैं। जूनियर एनटीआर से शादी के समय, लक्ष्मी अठारह साल की थी और हैदराबाद के नजर जूनियर कॉलेज से अपनी इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रही थीं।