कानपुर में बच्चों के साथ खेलते नजर आए कैबिनेट मंत्री सतीश महाना जी , टी-स्टाल पर चाय बनाते हुए वायरल हो चुकी तस्वीर-

पिछले दिनों सतीश महाना का काफिला महाराजपुर में एक चाय की दुकान पर रुका था। तभी वे कार्यकर्ताओं के साथ टी-स्टाल पर पहुंचे और मालिक से पूछा कि क्या मैं खुद चाय बना सकता हूं। उसके बाद उन्होंने स्वयं चाय बनाई और छानकर अपने साथ मौजूद कार्यकर्ताओं को पिलाई थी।

कानपुर में बच्चों के साथ खेलते नजर आए कैबिनेट मंत्री सतीश महाना जी , टी-स्टाल पर चाय बनाते हुए वायरल हो चुकी तस्वीर-

कानपुर,। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना अपने अनोखे अंदाज और व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं। सतीश महाना की गिनती कानपुर के लोकप्रिय नेताओं में की जाती है। यह उनके मिलनसार स्वभाव का ही प्रतिफल है कि वे लगातार सात बार से विधायक हैं। आपको बता दें कि सतीश महाना पांच बार कैंट विधानसभा सीट से और इसके बाद लगातार दो बार महाराजपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं। सोमवार को सतीश महाना कानपुर में थे और अपने कार्यकर्ताओं के साथ भ्रमण पर निकले थे।

चाय बनाते हुए भी वीडियो हो चुका वायरल: विगत दिनों सतीश महाना का काफिला महाराजपुर में एक चाय की दुकान पर रुका था। तभी वे कार्यकर्ताओं के साथ टी-स्टाल पर पहुंचे और मालिक से पूछा कि क्या मैं खुद चाय बना सकता हूं। उनके इतना कहते ही टी-स्टाल मालिक पीछे हट गया। इसके बाद सतीश महाना ने खुद चाय बनाई, फिर अपने कार्यकर्ताओं को भी पिलाई। इस पूरे वाकया का वहां मौजूद किसी कार्यकर्ता ने वीडियो बना लिया आैर उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया गया था।

jagran

इस बार बच्चों के साथ दिखे महाना:  सरसौल में सोमवार को औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना बच्चों के साथ गोटियां खेलते नजर आए। दरअसल, वे भाजयुमो नेता रानू शुक्ला के घर पहुंचे थे। जहां उन्होंने रानू व उनके स्वजन से मुलाकात की। इसी दौरान रानू के घर के बगल में ही कुछ बच्चे गोटियां खेल रहे थे। अचानक सतीश महाना उठे और बच्चों के पास पहुंच उनके साथ जमीन पर बैठकर गोटियां खेलने लगे। जिसने भी ये नजारा देखा वो बस उत्सुकतापूर्वक उन्हें निहारता ही रह गया। बच्चे भी महाना को अपने बीच पाकर मस्ती में डूब गए। खेल के बाद मंत्री ने बच्चों से उनका नाम पूछा और पढ़ाई की जानकारी ली। महाना ने बच्चों से कहा कि खेलकूद के साथ जमकर पढ़ाई भी करें। आप में से ही कोई ओलिंपिक पदक विजेता तो कोई पूरे विश्व में देश का नाम रोशन कर सकता है। इसके बाद महाना ने प्रेमपुर मोड़ पर बैठक की।

अब आप  H लाइव न्यूज   के  ऐप से अपने फोन पर पाएं Live न्यूज़ अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए लिंक में क्लिक  करे

http://gourl.fr/l/c1b0e7f2Vhk

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0
आदित्य कुमार कुशवाहा हिंदुस्तान लाइव न्यूज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं

अब आप अपने एरिया के पत्रकार बने हमारे न्यूज़ चैनल को ज्वाइन करें आपकी वीडियो हमारे चैनल पर लाइव दिखाई जाएगी ज्वाइन करने के लिएनीचे दिए गए Join Now पर आप क्लिक कर सकते है

https://hlivenews.com/register