अर्ध नग्न अवस्था में युवक का शव बरामद, हत्या की आशंका

अर्ध नग्न अवस्था में युवक का शव बरामद, हत्या की आशंका

बरेली : मीरगंज थाना क्षेत्र के 380 ए रेलवे लाइन किनारे एक युवक का शव बरामद किया गया है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही मीरगंज के लभारी चौकी प्रभारी जितेन्द्र सिंह पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया.

अर्ध नग्न अवस्था में मिला शव

मृत युवक की पहचान मीरगंज के चुरई दलपतपुर गांव के अनोखे के रूप में की गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि सोमवार की शाम के समय दो और साथियों के साथ मछली मारने के लिए घर से निकला था. काफी देर तक जब वह घर वापस नहीं लौटा, तब उसके परिजनों ने उसके मोबाइल पर संपर्क साधा, लेकिन वह मोबाइल नहीं उठा रहा था. जिसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरु कर दिया. काफी खोजबीन करने बाद दूसरे दिन खोजबीन करते समय रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों में युवक का अर्ध नंग अवस्था में शव पाया गया. शरीर पर जख्म के निशान थे.


हत्या की जताई जा रही आशंका

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि शव देखने से ऐसा लग रहा था कि किसी ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी है.  फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुट गई है. इधर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं थाना प्रभारी दया शंकर ने बताया कि एक युवक का शव बरामद किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है.