सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष पर तीखा सियासी हमला बोला

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ में हरदुआगंज तापी परियोजनाओं की नई 660 मेगा यूनिट का लोकार्पण किया और देवबंद में एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास भी किया

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष पर तीखा सियासी हमला बोला

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अलीगढ़ के नवाब सिंह चौहान ग्रामोदय इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित जनसभा में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के एक दिन पहले पुराने बयान पर जम कर  सियासी हमला बोला।

सपा अध्यक्ष ने पुराने बयान में कहा श्रीकृष्ण भगवान उनके सपने में रोज आकर कहते हैं कि तुम्हारी सरकार बनने जा रही है इस बयान पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जमकर तंज कसा और उन्होंने कहा आज कुछ लोगों के सपने में श्री कृष्ण जी आ रहे होगे, वह कोस रहे होंगे कि जब तुम्हारी सरकार थी जब तुमने मथुरा, बरसाना ,वृंदावन और बलदेव में कुछ नहीं किया।

जो काम तुम्हें करना चाहिए था वह काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है और उन्होंने यह भी कहा कि पहले कि सरकार वाले कंस के उपासक थे उन्होंने मथुरा में एक कंस को जिंदा कर के वहां जवाहर बाग कांड करा दिया ।भाजपा की सरकार ने उत्तर प्रदेश में सुशासन दिया है।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां बहुत जोरों से चल रही है और हर पार्टी के नेता एक दूसरे पर सियासी हमला बोल भी रहे हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में पहले दंगे होते थे अब गन्ना उत्पादन होता है।

देवबंद में एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास किया। और कहा कि यह एटीएस सेंटर पश्चिमी यूपी की सुरक्षा करेगा यहां पर हर समय 56 कमांडो तैनात रहेंगे जरा सा आतंकवादी गतिविधियों देखते ही एटीएस कमांडो आतंकवादियों का काम तमाम कर देंगे।

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने छात्र और छात्राओं को टैबलेट और मोबाइल फोन दिए।

संवाददाता अभिषेक गुप्ता