अमृत महोत्सव के तहत गहवरा में सिविल जज ने क्षेत्रवासियों से किया विधिक संवाद

अमृत महोत्सव के तहत गहवरा में सिविल जज ने क्षेत्रवासियों से किया विधिक संवाद

मीरगंज--   अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत रविवार को ग्राम पंचायत गहवरा में प्रधान संतोष कुमारी के सौजन्य से सिविल जज शिवानी चौधरी के मुख्य आतिथ्य में विधि संवाद कार्यक्रम संपन्न हुआ। सिविल जज सुश्री चौधरी ने ग्रामवासियों से विधिक समस्याओं और उनके निस्तारण के संबंध में उपयोगी संवाद किया।


प्रदेश सरकार की ओर से संचालित अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत रविवार को ग्राम पंचायत गहवरा में प्रधान संतोष कुमारी के सौजन्य से सिविल जज शिवानी चौधरी के मुख्य आतिथ्य में विधि संवाद कार्यक्रम संपन्न हुआ। सिविल जज सुश्री चौधरी ने क्षेत्रवासियों के साथ विधिक समस्याओं और उनके निस्तारण के संबंध में उपयोगी संवाद किया।


मीरगंज के वरिष्ठ अधिवक्ता अशोक उपाध्याय और मोर सिंह एडवोकेट ने भी छोटी-छोटी कानूनी अड़चनों से ग्रामवासियों को हो रही बड़ी दिक्कतों पर विस्तार से चर्चा की और सिविल जज से इनका सरल समाधान निकालने का आग्रह भी किया। मीरगंज थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दयाशंकर, धर्मदत्त सिटी हॉस्पिटल के एमडी डॉक्टर अनुपम शर्मा ने भी सारगर्भित-सम-सामयिक समस्याएं उठाईं और उनके व्यावहारिक समाधान भी सुझाए। संचालन कवि देवेंद्र शर्मा ने किया। कार्यक्रम में सुरेंद्र शर्मा, नरेंद्र सिंह, सुरेश सारस्वत, भुवनेश सारस्वत, मोहम्मद यामीन, कुलदीप गंगवार, डोरी गंगवार, राजीव गंगवार, हृदेश शर्मा, नेम चंद्र कश्यप, छेदा लाल कश्यप, बंटी सागर, श्याम बिहारी, संतोष गंगवार, सत्यवीर गंगवार समेत क्षेत्र के सैकड़ों किसानों, आमजनों और बहुत से अन्य प्रबुद्ध लोगों की भी सक्रिय सहभागिता रही