डीजे वाहन ने छात्र को कुचला मौके पर गई जान..गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

बेगूसराय में डीजे वाहन से कुचलकर एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई मौत की खबर फैलते ही एक ओर जहां परिजनों में कोहराम मच गया वही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गए। घटना जिले के नावकोठी थाना इलाके की है ।

15 वर्षीय छात्र मृतक धीरज कुमार नावकोठी थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 9 राजापुर गांव के रहने वाले शिवकुमार साह का पुत्र बताया जा रहा है । परिजनों ने बताया कि मोहल्ले में लड़की की शादी समारोह का आयोजन था और उसी समारोह में डीजे की धुन पर चल रहे डांस को गांव के सभी बच्चे देख रहे थे तभी अचानक डीजे लदे वाहन चालक ने गाड़ी को पीछे की ओर झटका दे दिया जिस दौरान छात्र उसकी चपेट में आ गया और वाहन ने उसे कुचल दिया । इस दौरान छात्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वाहन चालक मौके से गाड़ी लेकर भागने में सफल हो गया।


आपको बताते चलें कि मृत धीरज कुमार अष्टम वर्ग का छात्र था और गांव स्थित राजकीयकृत मध्य विद्यालय रजाकपुर में अपनी पढ़ाई करता था।लेकिन वाहन चालक की एक लापरवाही ने एक ओर जहां किशोर की जिंदगी छीन ली वहीं माता पिता के गोद को सूना कर दिया है।

बताया जाता है कि धीरज अपने दिव्यांग पिता के दुलारू पुत्र था और मजदूरी कर अपने पुत्र को पढ़ाई करने में हौंसला बढ़ाते थे ।लेकिन रविवार की रात खुशियों के बीच क्षण भर में मौत के गाल में समा चुके पुत्र को देख रोरो कर बुरा हाल बना लिया है।वहीं घटना की सूचना मिलते ही नावकोठी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोर्स्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और आगे की जांच में जुट गई है।

संवाददाता-गोबिन्द पासवान