प्यार की ये कैसी सजा! घर बुलाकर पति के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या

प्यार की ये कैसी सजा! घर बुलाकर पति के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या

हिंदुस्तान लाइव न्यूज:-

मृतक प्रेमी का नाम विपिन है, जो 2 अक्टूबर से लापता था. विपिन के पिता प्रभुदत्त ओझा पैक्स अध्यक्ष हैं. देर शाम तक अपने बेटे के घर नहीं लौटने पर उन्होंने ब्रह्मपुर थाना में इसकी शिकायत दर्ज करा

Buxar: बिहार के बक्सर से प्रेम प्रसंग में प्रेमी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां मृतक की हत्या का आरोप उसकी शादीशुदा प्रेमिका, उसके पति, ससुर और दो भाइयों पर लगाया गया है. जानकारी के अनुसार, इस हत्याकांड को महिला के ससुराल में अंजाम दिया गया और हत्या के बाद लाश को ऐसी जगह ठिकाने लगाया गया, जिसकी किसी को कानों कान खबर ना हो.

बता दें कि मामला ब्रह्मपुर थाना के देवकुली गांव का है. मृतक प्रेमी का नाम विपिन है, जो 2 अक्टूबर से लापता था. विपिन के पिता प्रभुदत्त ओझा पैक्स अध्यक्ष हैं. देर शाम तक अपने बेटे के घर नहीं लौटने पर उन्होंने ब्रह्मपुर थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई. 

वहीं, शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. इस दौरान युवक के लापता होने के पीछे अवैध संबंध का एंगल नजर आया, जिसके चलते आरोपी महिला के भाई को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने के बाद आरोपी ने कत्ल की बात कबूल कर ली.

क्या है पूरा मामला

इस दौरान आरोपी ने बताया कि मृतक के उसकी बहन के साथ अवैध संबंध थे. इस बात का उसके जीजा को पता चलने के बाद उन्होंने मिलकर प्रेमी की हत्या की खौफनाक साजिश रची. इसी क्रम में पति ने पत्नी को फोन कर कहा कि वो अपने प्रेमी को ससुराल बुलाए. प्लान के मुताबिक, महिला ने प्रेमी को फोन कर अपने ससुराल बुलाया. आरोप है कि ससुराल पहुंचते ही विपिन की चाकू मारकर हत्या कर दी गई और उसके शव को धनछपरा गांव के पास कपड़े में लपेटकर धर्मावती नदी में फेंक दिया गया. जबकि उसकी बाइक दूर एक जगह नहर में फेंक दी गई.

हत्या में महिला, महिला के पति के अलावा उसके दो भाइयों और ससुर के शामिल होने का दावा किया जा रहा है. पुलिस ने 48 घंटे के अंदर मामले को सुलझाते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के शव को नदी से बरामद कर लिया गया है साथ ही नहर में फेंकी गई बाइक को भी खोज लिया गया है