कानपुर में पुलिस पिट गई:ट्रैफिक सिपाही ड्यूटी पर जा रहा था, दो बाइक सवारों ने रास्ते में रोका और दौड़ा-दौड़ाकर पीटा...एक गिरफ्तार

ट्रैफिक सिपाही ड्यूटी पर जा रहा था, दो बाइक सवारों ने रास्ते में रोका और दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

कानपुर में पुलिस पिट गई:ट्रैफिक सिपाही ड्यूटी पर जा रहा था, दो बाइक सवारों ने रास्ते में रोका और दौड़ा-दौड़ाकर पीटा...एक गिरफ्तार

नौबस्ता के बसंत बिहार चौराहे पर नशे में धुत युवकों ने ट्रैफिक सिपाही रामकुमार को बीच सड़क दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची नौबस्ता पुलिस ने एक हमलावर को दबोच लिया जबकि दूसरा साथी मौके से भाग निकला। नौबस्ता पुलिस ने ट्रैफिक सिपाही की तहरीर पर हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

अनलॉक होते ही पुलिस पिटी
वारदात के वक्त सिपाही गोविंदनगर थाना क्षेत्र में ड्यूटी प्वाइंट पर जा रहा था। गल्ला मंडी, नौबस्ता निवासी रामकुमार यातायात पुलिस लाइन में तैनात हैं। मंगलवार को उनकी ड्यूटी गोविंद नगर स्थित बीओबी चौराहे पर लगी थी। ड्यूटी पर जाने के लिए ट्रैफिक सिपाही रामकुमार नौबस्ता हमीरपुर रोड होते हुए गोविंद नगर जा रहे थे तभी बसंत विहार चौराहे के पास दो युवकों ने उन्हें रुकने का इशारा किया।

रामकुमार के मुताबित उनके बाइक रोकते ही युवकों ने गाली गलौज शुरू कर दी। विरोध पर उन्हें बीच चौराहे पर दौड़ा दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं सिपाही की वर्दी फाड़ने के साथ नेम प्लेट तक नोच डाली।

पुलिस को बचाने के लिए पुलिस बुलाई गई
सिपाही से बीच चौराहे मारपीट होता देख वहां राहगीरों की भीड़ इकट्ठी हो गई। सिपाही से मारपीट की सूचना पर पहुंची नौबस्ता पुलिस ने एक युवक को मौके से दबोच लिया जबकि उसका साथी पुलिस के आते ही भाग गया।

आरोपी की पहचान नौबस्ता के संजय गांधी नगर निवासी आकाश शुक्ला के रूप में हुई है। पुलिस ने मेडिकल करने के बाद ट्रैफिक सिपाही की तहरीर पर युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

लाइव और ताज़ा खबरों के लिए H लाइव न्यूज को सबस्क्राइब करे और प्रेस करे bell icon...

https://www.youtube.com/channel/UCI3qcLOlO6JyhM1RCxYGmoQ