सपा को लगा बड़ा झटका...!

सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी ने सभी नेताओं एंव कार्यकर्ताओं का किया जोरदार स्वागत ||

सपा को लगा बड़ा झटका...!

आज समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने विश्वास गुप्ता व राजकुमार सिंह राठौर के नेतृत्व में अपर्णा यादव के मार्गदर्शन में समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देकर सदर विधायक भाजपा प्रत्याशी मेजर सुनील दत्त द्विवेदी के निवास पर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मेजर सुनील द्विवेदी ने सभी सपा नेताओं का माल्यार्पण कर भारतीय जनता पार्टी में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि सपा के प्रमुख नेताओं के भाजपा में आने से जिले में सपा का सूफडा साफ हो जाएगा।


राजकुमार सिंह राठौर ने कहा कि अब समाजवादी पार्टी को अनुभवी व पुराने लोगों की जरूरत नहीं है इसलिए हमने सपा से इस्तीफा दे दिया है। जहां सम्मान मिलेगा वहीं हम और हमारे समर्थक रहेगें। सपा सुप्रीमों को नेताजी मुलायम सिहं यादव के करीबियों से परहेज है। सपा का जो नेता नेताजी मुलायम सिहं यादव को नेता मानता है ऐसे कई दिग्गज नेताओं को सपा सुप्रीमों ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है।


विश्वास गुप्ता ने कहा कि फर्रुखाबाद का व्यापारी मेजर साहब के पांच वर्ष के कार्यकाल में सुरक्षित रहा है और किसी भी प्रकार का मेजर साहब ने व्यापारियों का उत्पीड़न नहीं होने दिया। इसलिए पूरा व्यापारी समाज भाजपा के साथ है। अखिलेश की सपा में पुराने लोगों की कोई जरूरत नहीं है। केवल हवा हवाई लोग समाजवादी पार्टी में रह गए हैं। अधिकांश सपा नेता भाजपा के साथ खड़े हुए हैं। जनपद की चारों सीटें भाजपा ऐतिहासिक वोटों से जीतेगी।


इस अवसर पर सपा छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले पदाधिकारी प्रमोद गुप्ता पूर्व जिला उपाध्यक्ष,जितेन्द्र अग्रवाल पूर्व नगर अध्यक्ष व्यापार सभा,युवजन सभा के पूर्व नगर अध्यक्ष सौरभ गुप्ता,पूर्व जिलाध्यक्ष व्यापार सभा सचिन vah गुप्ता,नीरज गुप्ता पूर्व जिला सचिव,पूर्व जिला सचिव सनी गुप्ता उर्फ कल्लू सहित 20 पदाधिकारियों ने भाजपा की सदस्यता गृहण कर ली।

संवाददाता : मोनू सिंह