लोजपा(रामविलास) भोजपुर ने संगठन विस्तार को ले की बैठक।

लोजपा(रामविलास) भोजपुर जिला अध्यक्ष राजेश्वर पासवान की अध्यक्षता में आरा के श्री कृष्ण चेतना समिति सभागार में हुई। बैठक में संगठन विस्तार पर चर्चा की गई ||

लोजपा(रामविलास) भोजपुर ने संगठन विस्तार को ले की बैठक।

बैठक में अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष के रूप में ओमप्रकाश सिंह चंद्रवंशी को ,जिला सचिव पद पर रंजीत कुमार को,उपाध्यक्ष पद पर सविता देवी को,जिला सचिव पद पर दिलेश्वर सिंह पूर्व शिक्षक को,कुंदन कुमार को अनुसूचित जाति/जनजाति प्रकोष्ठ के जिला महासचिव,पूजा देवी अगियाव प्रखंड अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ,किरण देवी प्रखंड अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ उदवंतनगर,रीता देवी प्रखंड अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ जगदीशपुर,कृष्णा कुमार कोइलवर उपाध्यक्ष आदि पदों पर मनोयन पत्र देकर फूल माला से स्वागत किया गया।

बैठक में जिला संगठन मंत्री डॉक्टर उपेंद्र कुमार सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि लोजपा रामविलास  बिहार की नम्बर 1 पार्टी बनेगी ।आम लोगो मे लोजपा के प्रति झुकाव दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। लोजपा के महासचिव सुरेन्द्र आजाद ने कहा कि आदरणीय चिराग पासवान ने सावित कर  दिया  है कि लोजपा जात नही जमात की पार्टी है तथा लोजपा सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए सभी की हितों की बात सोचती है।

जिला अध्यक्ष  राजेश्वर पासवान ने अध्यक्षीय भाषण में कहा कि पार्टी की मजबूती और संगठन विस्तार हेतु लोजपा के सिपाही दिन रात मेहनत कर रहे है।भोजपुर जिला लगभग सभी प्रकोशठो का गठन कर चुकी है तथा पार्टी के पदाधिकारी अपनी जिम्मेवारी और कर्तव्यों के साथ कार्य कर रहे है। लोजपा के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता आदरणीय चिराग पासवान के हाथों को मजबूत करने के लिए दिन रात काम कर रहे है।

लोजपा ही ऐसी पार्टी है जो अपने दम पर विधान सभा का अकेले चुनाव लड़कर बिहार में तीसरी नम्बर की पार्टी बन चुकी है ।आगे बिहार में एक नम्बर पर आने के लिए प्रयासरत है। मनोज कुमार जिला अध्यक्ष अनुसूचित जाति भोजपुर ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए महासचिव एवं प्रखंड अध्यक्षो को मनोयन पत्र देते हुए फूल माला से स्वागत किया।

लालती देवी महिला जिला अध्यक्ष ने सभी प्रखंडों  में महिला अध्यक्ष का चुनाव करते हुए बूथ स्तर पर कार्य करने पर जिला अध्यक्ष ने वधाई दिया तथा उनके कार्यो को सभी ने सराहा। बैठक  में बीरेन्द्र सिंह, अविनाश सिसोदिया,प्रकाश कुमार,सरोज कुमार,कृषणा जी ,रंजीत कुमार,कुंदन पासवान,ओमप्रकाश चंद्रवंशी,दिलेश्वर सिंह ,विजय पासवान,पूजा देवी,रिंकी देवी,रीता देवी,सूर्यप्रकाश,ब्रजेश कुमार ,कामेश्वर  पासवान आदि लोगो ने भाग लिया ।
आरा-जिला
संवाददाता-गोबिन्द पासवान