साइबर फ्रॉड का शिकार हुए ‘डब्बू अंकल’, गोविंदा की तरह डांस कर हुए थे मशहूर

फिल्म एक्टर गोविंदा की तरह डांस कर यूट्यूब पर मशहूर हुए संजीव श्रीवास्तव आका डब्बू अंकल साइबर ठगी का शिकार हो गए हैं। ठगों ने उनके खाते से करीब एक लाख आठ हजार रुपये निकाल लिए। गुरुवार को हुई इस घटना की शिकायत उन्होंने पुलिस को की है।

साइबर फ्रॉड का शिकार हुए ‘डब्बू अंकल’, गोविंदा की तरह डांस कर हुए थे मशहूर

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से साइबर फ्रॉड का नया मामला सामने आया है। ठगों ने इस बार डब्बू अंकल को निशाना बनाया है। ये वही डब्बू अंकल हैं जो कुछ महीने पहले बॉलीवुट एक्टर गोविंदा की तरह हूबहू डांस कर मशहूर हुए थे। उनका असली नाम संजीव श्रीवास्तव है।

संजीव श्रीवास्तव ने पुलिस को शिकायत में बताया है कि वे 5 अगस्त को ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कर रहे थे। इसी दौरान एप में कुछ दिक्कत आ गई और ट्रांजेक्शन बीच में ही रुक गया। संजीव ने ऑनलाइन कस्टमर केयर का नंबर निकाला और इस बारे में बताया।

कस्टमर केयर से जैसा उन्हें बताया गया, संजीव वैसा ही करते गए। बात करने वाले शख्स ने उनके खाते से संबंधित जानकारियां मांगी जो उन्होंने दे दी। इसी बीच फोन कट गया। उन्होंने दोबारा नंबर डायल किया, लेकिन बात नहीं हो पाई। इसी बीच खाते से पैसे निकलने के मैसेज उनके पास आने लगे।

संजीव को तब जाकर पता चला कि वे साइबर ठगी का शिकार हो गए हैं। ठगों ने उनका मोबाइल हैक कर लिया और खाते से कएक लाख आठ हजार रुपये निकाल लिए। संजीव ने मोबाइल से अपना सिम निकाला, तब जाकर पैसे निकलने का सिलसिला रुका। इसके बाद वे पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला साइबर सेल को सौंप दिया है।

हमारे H LIVE न्यूज़ चैनल को जल्दी से सब्क्राइब करे और पाये लाइव न्यूज़ अपडेट अपने मोबाइल में।

Youtube Chanel - 

https://www.youtube.com/channel/UCI3qcLOlO6JyhM1RCxYGmoQ

अब आप  H लाइव न्यूज   के  ऐप से अपने फोन पर पाएं Live न्यूज़ अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए लिंक में क्लिक  करे

http://gourl.fr/l/c1b0e7f2Vhk