सोशल मीडिया पर खाकी को चुनौती देने वाले फरार अपराधी को SSP निताशा गुड़िया की टीम ने नागपुर से किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर खाकी को चुनौती देने वाले फरार अपराधी को SSP निताशा गुड़िया की टीम ने नागपुर से किया गिरफ्तार

हिन्दुस्तान लाइव न्यूज़ : - भागलपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के सूजागंज मे सात जनवरी 2017 को दुकान पर बम फेंकने के आरोपी और भागलपुर एसएसपी को सोशल मीडिया पर चुनौती देने वाले कुख्यात अपराधी तनवीर आलम को पुलिस ने नागपुर से गिरफ्तार कर लिया है । वह विवि थाना क्षेत्र के असानंदपुर का निवासी है । बमबाजी की घटना के बाद से वह फरार था और पुलिस को उसकी तलाश थी

एसएसपी निताशा गुड़िया ने शुक्रवार को अपने कार्यालय मे प्रेस वार्ता का आयोजन कर उसकी गिरफ्तारी की जानकारी दी । इस मौके पर एसपी सिटी स्वर्ण प्रभात भी मौजूद थे। सालों से फरार चल रहे कुख्यात अपराधी तनवीर आलम ने सोशल मीडिया पर भागलपुर पुलिस को चुनौती दी थी।

SSP ने बताया कि उसने सोशल मीडिया पर भागलपुर एसएसपी को गिरफ्तार करने की चुनौती देते हुए पोस्ट किया था । उसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश मे एक्टिव हो गयी थी । उसकी लोकेशन नागपुर की आई । इसके बाद भागलपुर पुलिस ने नागपुर पुलिस से संपर्क किया । एसएसपी ने बताया कि एसपी सिटी के नेतृत्व मेे पुलिस की टीम बनाई गयी थी, जिसमें एएसपी सिटी शुभम आर्य , कोतवाली थाना मे एसआई देवानंद पासवान व विवि थाना के एएसआई अमोद कुमार शामिल थे। इसी टीम ने नागपुर से तनवीर को गिरफ्तार किया ।