गोंडा : सिलिंडर ब्लास्ट के बाद जमींदोज हुए दो मकान, मृतकों की संख्या हुई आठ, सात घायल-

उत्तर प्रदेश के गोंडा में बीती रात बड़ा हादसा हो गया। यहां सिलिंडर धमाके के बाद दो मंजिला मकान गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई। घटना में सात लोग घायल हैं। 

गोंडा : सिलिंडर ब्लास्ट के बाद जमींदोज हुए दो मकान, मृतकों की संख्या हुई आठ, सात घायल-

यूपी के गोंडा में बीती रात सिलिंडर ब्लास्ट के बाद दो मकानों के गिर जाने से आठ लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। पहले सात लोगों की मौत का अस्पताल में पता चला और बाद में मलबे से एक लड़के का शव निकाला गया। 

जानकारी के अनुसार घटना गोंडा में वजीर गंज इलाके के टीकरी गांव की है। रात को सिलिंडर ब्लास्ट होने के बाद अगल-बगल के मकान गिर गए। घटनास्थल से 14 लोगों को अस्पताल लाया गया जहां सात को मृत घोषित कर दिया गया। बाद में मलबे से एक शव और मिला। बाकियों का इलाज चल रहा है। मरने वालों में तीन बच्चे, दो महिलाएं और दो पुरुष और एक लड़का शामिल है।  

मौके पर रात पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव की टीम के साथ मलबे के नीचे से लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। एसपी मिश्रा के मुताबिक स्थानीय लोगों की मदद से कुल 14 लोगों को मलबे के नीचे से निकाला गया और उन्हे अस्पताल ले जाया गया। राहत और बचाव कार्य भी जारी हैं। पुलिस टीम मौके पर मौजूद है। मामले की जांच के लिए फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है। 

H लाइव न्यूज को सीधे आप तक पहुंचाने के लिये हमारे यूट्यूब चैनल  को नीचे दिए गए लिंक पर Click करके जल्द ही Subscribers करे-

https://www.youtube.com/channel/UCI3qcLOlO6JyhM1RCxYGmoQ