करोड़ों के कर्ज में डूबे हुए हैं सनी देओल, सिर्फ ढाई करोड़ के फ्लैट में रहता है परिवार , जाने कितनी संपत्ति है-

करोड़ों के कर्ज में डूबे हुए हैं सनी देओल, सिर्फ ढाई करोड़ के फ्लैट में रहता है परिवार , जाने कितनी संपत्ति है-

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल रोमांटिक फिल्मों से लेकर के एक्शन फिल्मों तक अभिनय करके नाम कमा चुके हैं । फिल्मों के बाद सनी देओल राजनीति के क्षेत्र में भी हाथ आजमा रहे हैं । बता दें कि सनी देवल पंजाब के गुरदासपुर से सांसद है। केवल सनी देओल ही नहीं इनके परिवार में और भी कई लोग राजनीति से जुड़े रह चुके हैं। यही कारण है उनकी संपत्ति को लेकर के भी वे अक्सर चर्चा में बने रहते है।

आपको यह जानकर बहुत ही हैरानी होगी कि, अभिनेता सनी देओल के ऊपर करोड़ो रूपये का कर्ज है। सनी देओल और उनका परिवार जिस घर में रहता है उसकी कीमत केवल 2.5 करोड़ रुपए है। आज हम आपको बताने वाले हैं कि सनी देओल के पास वर्तमान में कितनी प्रोपर्टी है।

अभिनेता सनी देओल ने लोकसभा में हुए चुनावों के दौरान अपनी सारी प्रोपर्टी का लेखा जोखा दिया था। उनके दिए गए ब्यौरे के मुताबिक सनी और उनकी पत्नी के ऊपर 53 करोड़ रुपए का कर्ज है।इसके अलावा सनी देओल पर 1 करोड़ रुपए की जीएसटी भी बाकी है।

संपत्ति के मामले में सनी देओल इतने सालों फ़िल्म में काम करने के बावजूद आज भी अपने पिता धर्मेंद्र और सौतेली माँ हेमा मालिनी से बहुत पीछे हैं। सनी देओल और उनकी पत्नी के पास केवल 83 करोड़ रुपए की ही प्रॉपर्टी है।

सनी देओल के पास 60 करोड़ रुपए की चल सम्पति और 21 करोड़ रुपये की उनके पास अचल संपत्ति है।

बात अगर कैश और बैंक बलेन्स की करी जाए तो सनी देओल के पास 9 लाख रुपए का बैंक बलेन्स है,और 26 लाख रुपए कैश हैं। वहीं उनकी पत्नी पूजा के पास 19 लाख का बैंक बलेन्स और 16 लाख रुपए कैश हैं।

सनी और उनकी पत्नी के ऊपर बैंक के 51 करोड़ रुपए बकाया हैं। इन दोनो पर ढाई करोड़ सरकारी रुपयों का भी कर्ज है। इस सबके अतिरिक्त सनी देओल पर 1 करोड़ 7 लाख की जीएसटी भी बकाया है।

चुनावी हलफनामे में सनी देओल ने उनके पास मौजूद 1.69 करोड़ की कारों,1.59 करोड़ की ज्वैलरी,और 21 करोड़ की जमीन,की जानकारी भी दी थी।

सनी देओल की सौतेली माँ हेमा मालिनी के पास सनी देओल से कहीं अधिक संपत्ति है। साल 2019 में चुनावी हलफनामे में हेमा मालिनी ने अपनी प्रोपर्टी का ब्यौरा दिया था जिसमे उन्होंने बताया था कि उनके पास कुल संपत्ति 249 करोड़ रुपये हैं। जिसमे से उनकी निजी संपत्ति 114 करोड़ की है और बाकी 135 करोड़ की संपत्ति उनके पति धर्मेंद्र की है। पिछले 5 सालों में हेमा मालिनी की प्रॉपर्टी में लगभग 72 करोड़ रुपयों की बढ़त भी हुई है।

अब आप  H लाइव न्यूज   के  ऐप से अपने फोन पर पाएं Live न्यूज़ अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए लिंक में क्लिक  करे-

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.amigofx.hlivenews