सात जिलों के दौरे पर योगी: कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे मुख्यमंत्री, ऐसा रहेगा पूरा कार्यक्रम

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिन में सात जिलों का दौरा कर विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और कई नए परियोजनाओं का शुभारंभ व शिलान्यास करेंगे

सात जिलों के दौरे पर योगी: कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे मुख्यमंत्री, ऐसा रहेगा पूरा कार्यक्रम

उत्तर प्रदेश के सीएम 21-22 सितंबर को सात जिलों के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह कई योजनाओं लोकार्पण, शिलान्यास, लाभार्थीपरक योजनाओं के प्रमाण पत्रों का वितरण एवं जनसभाएं करेंगे। 

22 तारीख के कार्यक्रम
22 तारीख को सुबह 9.55 बजे वह गाजियाबाद से हेलीकॉप्टर के जरिए ग्रेटर नोएडा जाएंगे। कई कार्यक्रमों हिस्सा लेने के बाद वह दोपहर 1.00 बजे हापुड़ के लिए रवाना हो जाएंगे। मुख्यमंत्री 1.15 बजे हापुड़ पहुंचेंगे और 2.50 बजे हेलीकॉप्टर से अमरोहा के लिए निकल जाएंगे। 3.05 बजे अमरोहा पहुंचने के बाद वहां तय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और 4.35 बजे वहां से मुरादाबाद के लिए निकल जाएंगे। मुरादाबाद से ही वह हवाई जहाज में सवार होकर लखनऊ लौट जाएंगे।

गौतमबुद्ध नगर में ऐसा होगा कार्यक्रम
गौतमबुद्ध नगर प्रशासन को जिले में 22 सितंबर को मुख्यमंत्री के आगमन का कार्यक्रम मिल गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ बुधवार सुबह दस बजे ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट पहुंच जाएंगे। जबकि दादरी में 11:10 बजे हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। सीएम जिले में 2.25 घंटे रुकेंगे और फिर हापुड़ के धौलाना के लिए रवाना होंगे। दादरी में उनका ठहराव 1.15 घंटे के लिए होगा।

प्रशासनिक अफसरों ने बताया कि 21 सितंबर की रात मुख्यमंत्री गाजियाबाद के सीआईएसएफ अतिथि गृह में रात्रि विश्राम करेंगे। 22 सितंबर की सुबह 9:45 बजे सीआईएसएफ के हेलीपैड से ग्रेटर नोएडा के लिए रवाना होंगे। सुबह दस बजे सीएम का हेलीकॉप्टर परी चौक स्थित इंडिया एक्सपो मार्ट पहुंचेगा। यहां एक समाचार पत्र के कार्यक्रम में 11 बजे तक शामिल रहेंगे।

सुबह 11 बजे सीएम का हेलीकॉप्टर दादरी रवाना होगा
सुबह 11 बजे सीएम का हेलीकॉप्टर दादरी के लिए रवाना होगा। सुबह 11:10 बजे दादरी के मिहिर भोज पीजी कॉलेज में बने हेलीपैड पर  हेलीकॉप्टर उतरेगा। इसके बाद सीएम 11:15 से 12:15 बजे तक मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण, राजकीय बालिका इंटर कॉलेज और सद्भाव मंडप का उद्घाटन करेंगे। 12:15 बजे मुख्यमंत्री कार से मिहिर भोज पीजी कॉलेज के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। 12:25 बजे मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर हापुड़ के लिए उड़ान भरेगा।। 

दादरी में फ्लैग मार्च
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस फोर्स ने दादरी के मुख्य मार्गों पर फ्लैग मार्च किया और लोगों से शांति कायम रखने की अपील की।