सड़क हादसा : अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला,दो की दर्दनाक मौत

सड़क हादसा : अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला,दो की दर्दनाक मौत

हिन्दुस्तान लाइव न्यूज़:-

दुःखद : पटना मे दर्दनाक सड़क हादसा मे दो युवकों की मौत हो गई। अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सवार दो लोगों को कूचल डाला। जिससे दोनों की मौत हो गई।

खबर के मुताबिक पटना जिले के नेऊरा ओपी थाना से थोड़ा दुरी पर नेऊरा गंज स्थित पैक्स ऑफिस के पास ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवकों को कुचल दिया। हादसे मे दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। दोनों मृतक बिशभरपुर गांव और श्रीरामपुर गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मृतक युवक मे एक युवक मार्कंडेय कुमार आरजेडी पार्टी का नेता था घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। ग्रामीणों ने सड़क जाम कर आगजनी की है। आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है। सड़क जाम होने के कारण काफी दूरी तक गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी। आक्रोशित लोगों का कहना था कि मुख्य मार्ग पर आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं। अनियंत्रित वाहन लगातार दुर्घटना को अंजाम दे रहे हैं। लेकिन प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। लोगों लगातार पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे थे। काफी देर बाद पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने मे सफल हुई।

मृतक पहचान बिशभरपुर निवासी रामा भगत का पुत्र मार्कण्डेय कुमार 22 वर्ष और शिव प्रसाद का पुत्र श्यामनंदन पासवान के रूप में हुई है। हादसे के बाद फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करने का प्रयास कर रही है और शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।